Monday , September 16 2019

राम नगरी में भाजपा के खिलाफ चुनाव में सपा ने उतार दिया किन्नर

अयोध्या में समाजवादी पार्टी ने भाजपा से लोहा लेने के लिए मेयर पोस्ट पर एक ट्रांसजेंडर को उतार दिया है. इनके मुताबिक जिले का हार शख्स इन्हें सपोर्ट भी करेगा. इनका नाम है गुलशन बिंदु. पिछले विधानसभा चुनाव में इन्होने करीब 12 फीसदी वोट भी हासिल किये थे.

गुलशन ने कहा कि अपने प्रचार के दौरान वो हार वर्ग के लोगों की बात उठाएंगी. गुलशन बिंदु ने बताया कि 2012 विधानसभा चुनाव के दौरान एक नारा प्रसिद्द हुआ था ‘न मुस्लिम, न हिंदू, अबकी गुलशन बिंदु.’ उन्होंने कहा कि वो अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखेंगी.

 

47 वर्षीय बिंदु ने कहा कि वो ‘न खाऊंगी, न खाने दूँगी’ के नारे पर चलेंगी. ये नारा पीएम मोदी ने दिया था. उन्होंने कहा कि मेरा कोई परिवार नहीं है. अयोध्या के लोग ही मेरा परिवार है. अगर इन्होने मुझे चुना तो मैं इन्हें दिखाउंगी कि आखिर विकास होता क्या है.

 

बिंदु ने कहा कि मैं अपने विरोधियों पर निशाना साधने एक बजाये काम अकरने पर विश्वास करती हूँ. मैं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रिया करती हूँ, जिन्होंने मुझे इस पद के लिए लायक समझा.

 

समाजवादी पार्टी से एमएलसी लीलावती खुश्वाहा ने बाते कि बिंदु एक सामाजिक कार्यकर्त्ता हैं, जिनका सपोर्ट पूरा अयोध्या करता है. उन्होंने कहा कि भाजपा को अब पता चलेगा कि आखिर उन्होंने किस्से पंगा लिया है. ये एक ऐतिहासिक चुनाव होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *