Friday , December 14 2018
विराट कोहली

विराट कोहली ने किया खुलासा, मेरी और धोनी की दोस्ती तोड़ना चाहते थे कई लोग

विराट कोहली ने जबसे टीम इंडिया की कमान संभाली है तबसे टीम का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है. लेकिन इसमें महेंद्र सिंह धोनी का भी महत्वपूर्ण योगदान है. खुद कोहली भी इस बात को मानते हैं कि धोनी ही असल में कप्तान हैं. दोनों की दोस्ती देखकर कोई भी जलन खाने लगेगा.

हालाँकि, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कोहली ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कई लोगों ने उनकी और धोनी की दोस्ती तोड़ने का प्रयास किया था. हालाँकि, हम दोनों के बीच ऐसी समझ थी कि दोस्ती में दरार कभी नहीं आई.

क्रिकेट प्रेसेंटर गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में विराट कोहली स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. कोहली ने बताया कि जब कप्तानी में बदलाव हुआ था तो कई लोगों ने दरार डालने की कोशिश की, लेकिन हम दोनों की समझ के चलते ऐसा हो नहीं पाया. उल्टा हमारी दोस्ती दिनोदिन बढ़ी ही है.

विराट कोहली

उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों जब भी किसी टूर पर होते हैं तो ज्यादातर समय साथ बिताते हैं. मुझे देखकर अच्छा लगता है कि लोग हमारी दोस्ती से जलते हैं.

 

उन्होंने बताया कि धोनी जो मैदान पर एकदम शांत लगते हैं, वो फील्ड के बाहर बिलकुल भी ऐसे नहीं हैं. वो अक्सर मजाक करते हुए दिख जायेंगे.

 

धोनी से दोस्ती पर कोहली ने आगे कहा, ‘मेरी और एमएस धोनी की गजब का तालमेल है. उदाहरण के तौर पर जब मैदान पर हम दोनों साथ होते हैं तो अगर धोनी ने दो कहा तो मैं आँख बंद करके दो दौड़ लूंगा.

 

उन्होंने आगे कहा कि धोनी जो भी चीज बताते हैं, 10 में से 8 बार तो वो सही ही होती है. तो अपने साथ उनका होना एक सौभाग्य की बात है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *