Friday , December 14 2018
आरपी सिंह

हरभजन के बाद अब आरपी सिंह ने भी इस पूर्व आईपीएस को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में मुस्लिम खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठाने वाले गुजरात के पूर्व आईपीएल संजीव भट्ट को अब उनकी इस बेतुकी हरकत पर हरभजन सिंह के बाद तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी करारा जवाब दिया है.

बता दें कि इस पूर्व आईपीएस जिसका नाम संजीव भट्ट है ने 22 अक्टूबर को एक ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ियों के चयन को लेकर सवाल उठाए थे.

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर कई खिलाड़ियों के साथ लोगों ने भी उनको जमकर खरी-खरी सुनाई थी.

विराट कोहली ने अपने 200वें वनडे में बना डाले ये 3 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स

संजीव भट्ट ने ट्वीट कर पूछा था कि क्या मुस्लिमों ने क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? आजादी से आज तक ऐसा कितनी बार हुआ कि भारत की क्रिकेट टीम में कोई मुसलमान खिलाड़ी ना हो? क्या मुसलमानों ने क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है? या खिलाड़ियों का चुनाव करने वाले किसी और खेल के नियम मान रहे हैं?’

इस पर गेंदबाद आरपी सिंह ने ट्वीट किया, ‘हम 125 करोड़ देशवासियों का प्रतिनिधित्व करते हैं, जाति, धर्म, रंग, भेद हमेशा बाउंड्री के बाहर रहे हैं और आगे भी रहेंगे. जय हिन्द, जय भारत.’

आरपी सिंह से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी संजीव भट्ट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कड़े शब्दों में कहा था कि, “हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई। क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत).”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *