Friday , December 14 2018
लियोनेल मेसी

आईएसआईएस ने मेसी की तस्वीर के साथ दी वर्ल्ड कप में हमले की धमकी, वायरल हो रही तस्वीर

अगले साल रूस में होने वाले फीफा विश्वकप के शुरू होने से पहले इस पर आतंकी संगठन आईएसआईएस का साया छा गया है. दरअसल आतंकी संगठन आईएसआईएस ने 2018 विश्वकप में हमले की धमकी दी है.

इस धमकी के लिए उन्होंने अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी के पोस्टर का सहारा लिया है. हाल ही में लंदन में संपन्न हुए फीफा के ‘द बेस्ट फीफा अवॉर्डस’ के बाद आईएसआईएस ने ये पोस्टर जारी किया है.

विराट कोहली ने अपने 200वें वनडे में बना डाले ये 3 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स

इस पोस्टर में लियोनेल मेसी खून के आंसू रोते हुए दिख रहे हैं. प्रो-आईएसआईएस मीडिया ग्रुप के वाफा मीडिया फाउंडेशन की ओर से ये पोस्टर जारी किया गया है.

जब से पोस्टर सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में लियोनेल मेसी एक जेल के अंदर कैद दिख रहे है और उनकी एक आंख से खून भी निकल रहा है.

मेसी की तस्वीर के अलावा इस पोस्टर में अरबी और अंग्रेजी भाषा में धमकी भरा एक संदेश भी लिखा गया है. इस पोस्टर के नीचे ‘जस्ट टेरेरिज्म’ टैग लाइन दी गई है.

वहीं इस पोस्टर के दाईं ओर लिखा गया है, ‘आप एक ऐसे स्टेट से लड़ रहे हैं, जिसकी डिक्शनरी में नाकामयाबी जैसा कोई शब्द ही नहीं है.’ देखने में यह पोस्टर काफी भयावह भी लग रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *