Friday , December 14 2018
क्रिस गेल

लड़की के सामने न्यूड होना क्रिस गेल को पड़ा महंगा

सिडनीः वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल अक्सर अपनी क्रिकेट के लिए कम बल्कि विवादों के लिए ज्यादा सुर्खियों में रहते है.

ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है, दरअसल बुधवार को क्रिस गेल के मानहानि के एक मुकदमे की सुनवाई के दौरान उनकी राष्ट्रीय विंडीज टीम की महिला मालिशिया ने क्रिस गेल पर उनके सामने न्यूड होने का आरोप लगाया है.

बता दें कि यह मुकदमा क्रिस गेल ने फेयरफैक्स मीडिया, अखबार सिडनी मोर्निंग हेराल्ड, द ऐज और द कैनबरा टाइम्स पर पिछले साल जनवरी में उनके खिलाफ चलाई गई खबरें चलाने के लिए दायर किया था.

विराट कोहली ने अपने 200वें वनडे में बना डाले ये 3 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स

मुकदमे की सुनवाई से पहले क्रिस गेल ने मीडिया से बात करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेतुका बताते हुए कहा कि मीडिया उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रहा है.

वहीं इसके बाद उनके टीम के साथी खिलाड़ी और उनके अच्छे दोस्त ड्वेन स्मिथ ने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार किया है.

बता दें कि अखबार ने सला 2015 में यह दावा किया था कि सिडनी में विश्वकप के दौरान वेस्टइंडीज टीम के ड्रैसिंग रूम में उनकी मालिशिया लियान रसेल जब तौलिया ढूंढने गयी थीं तो वहां मौजूद क्रिस गेल ने उनके सामने अपना ही तौलिया उतार दिया था और नग्न हो गये थे.

इस बात कि जानकारी खुद रसेल ने एनएसडब्ल्यू सर्वाेच्च अदालत में दी और घटना के बारे में बताते हुए कहा कि गेल ने उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया तो वह वहां से तुरंत भाग गयीं और काफी देर तक रोती रहीं.

इसके बात रसेल ने अदालत को बताया कि उन्होंने इस घटना की जानकारी तुरंत अपने फिजियोथैरेपिस्ट को भी दी थी.

वहीं अदालत में फेयरफैक्स मीडिया ने अपना पक्ष रखते हुए उनके द्वारा क्रिस गेल के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का बचाव किया. बता दें कि इससे पहले भी कई बार क्रिस गेल इस तरह के विवादों में फंस चुकें है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *