Saturday , July 20 2019
ऐश्वर्या और सलमान

सालों बाद पूरी हो रही मुराद, सलमान-ऐश्वर्या आ रहे हैं साथ

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियाँ ऐसी होती हैं, जिनको हर कोई फ़िल्मी पर्दे पर साथ में देखना चाहता है. उन्हीं में एक जोड़ी ऐश्वर्या और सलमान की है, जिसको पर्दे पर एक साथ देखने के लिए ना जानें कितने लोग बेताब है.

ऐश्वर्या और सलमान एक साथ

इन दोनों को साथ में देखने का एक मौका मिला भी था लेकिन वह भी हाथ से चला गया, दरअसल संजय लीला भंसाली इन दो कलाकारों को अपनी फिल्म पद्मावती में लेना चाह रहे थे लेकिन ऐश्वर्या की एक माँग ने संजय के साथ साथ कई फैंस की चाहत पर पानी फेर दिया. ऐश्वर्या की माँग थी कि वह इस फिल्म को तभी करेंगी जब सलमान इसमें अलाउद्दीन खिलजी वाला रोल करेंगे. सलमान को यह बात खटकी और फिर संजय ने इन दोनों को लेने के विचार को ही ड्रॉप कर दिया.

वैसे कभी कभी लाख दूरी बनाने की कोशिश करो, फिर भी नज़दीकियाँ बन ही जाती हैं. अब यह सब तो किस्मत का खेल है, तभी तो देखो लाख कोशिशों के बावजूद भी एक बार फिर से सलमान और ऐश्वर्या का आमना सामना होने वाला है. अब आप ज्यादा भी उत्साहित मत हो जाइये क्योंकि उनका यह आमना सामना किसी फिल्म में नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर है.

हमेशा की तरह अगले साल की ईद भी सलमान ने अपने नाम कर ली है जी हाँ उनकी फिल्म रेस 3 अगेल साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि ऐश्वर्या की फन्ने खाँ भी अगले साल की ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में है.

अब जब दोनों ही बड़े स्टार एक ही साथ अपनी फिमों को लेकर आने वाले हैं, तो फिल्म को देखने का मज़ा और दोगुना बढ़ जाता है. अरे भाई, अब जीत का मामला जो है. खैर, जीत किसकी होगी वह तो समय ही बता पायेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *