Sunday , October 13 2019
महिलाओं के राज

पांच ऐसी बातें जो पत्नियां अपने पति तक को कभी नहीं बताती

कहते हैं महिलाओं को समझना कठिन ही नहीं नामुमकिन है। आप जान ही नहीं पाते कि उनके मन में क्या चल रहा होता है और सामने वे क्या दिखा रही होती हैं। अक्सर महिलाएं कुछ ऐसी बातें हैं जो किसी से शेयर नहीं करती हैं। चलिए हम आपको महिलाओं के राज बताते हैं जो वे किसी से भी यहां तक की अपने पति से भी नहीं बताती हैं।

महिलाओं के राज

महिलाओं के राज होते हैं अफेयर

आपको जानकर हैरानी होती लेकिन यह सच है। औरतें अपने पुराने अफेयर के बारे में नहीं बताती हैं चाहे आपके उनसे रिश्ते कितने ही मजबूत और पारदर्शी क्यों न हों।

सहेलियों से की जाने वाली बातें

आपकी पत्नी भले ही आपसे कितनी भी बातें शेयर कर लेती हो लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनको वो सिर्फ अपनी सहेली से ही करना पसंद करती है। इन लड़कियों वाली बातों को आपकी बीवी कभी आपको नहीं बताएगी।

कैसे बने रहती हैं सुंदर

महिलाएं पुरुषों को अपनी सुंदरता के राज बताने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं। वे नहीं चाहतीं कि पुरुष इस बात को जानें कि वे कौन सी मेकअप किट का प्रयोग करती हैं जो उनको सुंदर बनाती है।

पुराने बॉयफ्रेंड के किस्से

सर्वे के दौरान अधि‍कतर महिलाओं और लड़कियों ने जाहिर किया कि वो अपने पुराने बॉयफ्रेंड से जुड़ी अपनी भावनाओं को लेकर कभी सच नहीं बोलती हैं। दरअसल में वह नहीं चाहती कि पास्ट के चक्कर में उनका प्रेजेंट खराब हो।

मायके वालों की बातें

सबसे खास बात जो महिलाएं अपने पति को नहीं बतातीं वो है मायके वालों की बातें। महिलाएं कभी भी अपनी मां, बहन या भाई के बारे में बुरी बातें अपने पति को बताना पसंद नहीं करती हैं। वे उनकी छवि का बहुत ख्याल रखती हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *