GTA 6

अब तक के सबसे बड़े वीडियो गेम लीक में से एक में, “teapotuberhacker” हैंडल के तहत पोस्ट करने वाले किसी व्यक्ति ने GTA फोरम पर आने वाले आगामी गेम “ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI” से 90 से अधिक वीडियो क्लिप गिरा दिए। ब्लूमबर्ग के रिपोर्टर जेसन श्रेयर (ट्विटर के माध्यम से) के अनुसार, न केवल रॉकस्टार ने लीक की गई सामग्री की प्रामाणिकता की पुष्टि की है, बल्कि लीकर का यह भी दावा है कि उनके पास अतिरिक्त डेटा है जो वे “जल्द ही” जारी कर सकते हैं, जिसमें गेम सोर्स कोड और संपत्ति शामिल हैं।

दर्जनों लीक वीडियो “ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI” के बारे में विवरणों का एक bunch प्रकट करते हैं, जिनमें से कम से कम मुख्य character नहीं है। जानकारी शीर्षक के बारे में अन्य उल्लेखनीय खुलासे से जुड़ी हुई है, जिसमें गेम की इन्वेंट्री सिस्टम कैसे काम करता है, साथ ही खिलाड़ियों को पहले से पेश नहीं किए गए स्तर पर कारों को अनुकूलित करने की क्षमता में संभावित बड़े बदलाव शामिल हैं। इसके मूल में, हालांकि, प्रतिष्ठित गेमप्ले होगा – अर्थात्, हर जगह जहां आप जाते हैं, वहां तबाही मचाने की क्षमता।

मुख्य पात्रों में से एक महिला और लैटिना है। नई लीक हुई जानकारी उस पर आधारित है, जो हमें इस character का पहला नाम देती है: लूसिया। सही मायने में “जीटीए” फैशन में, क्लिप चरित्र को काल्पनिक दुनिया में तबाही का कारण दिखाते हैं, जिसमें एक रेस्तरां को लूटना, पुलिस के साथ टकराव में शामिल होना, और फिर एक उच्च गति का पीछा करने के लिए पुलिस क्रूजर को अपहरण करना शामिल है।

इस समय इस character के बारे में अभी भी बहुत सारे विवरण अनुपस्थित हैं, और सभी लीक फुटेज विशेष रूप से दिलचस्प नहीं हैं – जब तक कि आप डिबगिंग डेटा, गेम कोड और character एनीमेशन हेराफेरी देखने का आनंद नहीं लेते हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *