upcoming movies of marvel 2022

मार्वल स्टूडियोज लगभग पंद्रह वर्षों से हॉट कंटेंट जारी कर रहा है। 2008 के बाद से, स्टूडियो ने अपनी इन्फिनिटी सागा में दर्जनों फीचर फिल्मों की रिलीज देखी है, जो मनोरम कहानियों के साथ अपने प्रशंसक आधार को आसमान छू रही है।

Werewolf by Night (Disney+) | October 7, 2022

मार्वल ने आखिरकार अपने हैलोवीन स्पेशल की पुष्टि कर दी है, और अब हम इसके बारे में कई चीजें जानते हैं। उदाहरण के लिए, हम जानते हैं कि यह प्रसिद्ध संगीतकार और माइकल गियाचिनो द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और वेयरवोल्फ बाय नाइट पर केंद्रित है, जिसे गेल गार्सिया बर्नाल निभाएंगे। इस मार्वल सीरीज में लॉरा डोनेली भी नजर आएंगी।

Black Panther: Wakanda Forever | November 11, 2022

ब्लैक पैंथर अभिनेता चैडविक बोसमैन की दुखद और असामयिक मृत्यु के बाद, मार्वल ने घोषणा की कि वह एमसीयू में टी’चल्ला की भूमिका को दोबारा नहीं करेगा। यह निश्चित रूप से सही कदम है – लेकिन यह श्रृंखला में दूसरी किस्त कैसी दिखेगी, इसके लिए दरवाजा खुला छोड़ देता है।

ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर का निर्देशन मूल ब्लैक पैंथर के निर्देशक रयान कूगलर द्वारा किया जा रहा है, जो डिज़्नी+ पर एक वकंडा-सेट टीवी शो भी ला रहे हैं। कहने के लिए सुरक्षित, मार्वल के भविष्य में वकंडा सामग्री की कोई कमी नहीं है।

Guardians of the Galaxy Holiday Special (Disney+) | December 2022

गार्जियन्स को अपना खुद का हॉलिडे स्पेशल मिल रहा है। गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल का लेखन और निर्देशन गार्जियन मास्टरमाइंड जेम्स गन द्वारा किया जा रहा है और इसे गैलेक्सी वॉल्यूम के आगामी गार्जियंस के साथ फिल्माया गया है। 3.

यह आगामी टेलीविजन स्पेशल गैलेक्सी के मार्वल कॉमिक्स गार्जियंस पर आधारित होगा। यह मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित एमसीयू फिल्मों में दूसरा टीवी स्पेशल भी होगा। इसके अलावा, विशेष अपनी मार्वल फिल्म श्रृंखला जैसे क्रिस प्रैट, डेव ब्यूटिस्टा, और लगभग चुप विन डीजल, जो ट्री ह्यूमनॉइड – ग्रूट की भूमिका निभाते हैं, के सितारों को फिर से देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *