Hello Guyz बड़े पैमाने पर “GTA 6” लीक पूरे इंटरनेट पर है, और जैसे-जैसे प्रशंसक वीडियो में हर छोटी-छोटी जानकारी पर ध्यान देते हैं, वैसे-वैसे अधिक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। एक ट्विटर user ने एक लीक क्लिप share की जिसमें एक non-player character को जे नॉरिस नाम के एक व्यक्ति के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है, जो एक signature “GTA” -स्टाइल एक्सपेक्टिव-लेड टिरेड में है।

“हाँ, इसलिए जे नॉरिस आपके Brain को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे चीनियों को बेच सकते हैं,” लीक क्लिप में character कहता है ,अनजान लोगों के लिए, जे नॉरिस फेसबुक निर्माता मार्क जुकरबर्ग की इन-गेम पैरोडी है। वीडियो “ग्रैंड थेफ्ट ऑटो” series games में फेसबुक की एक a tongue-in-cheek पैरोडी LifeInvader का भी संदर्भ देता है, जो वास्तविक दुनिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के कई privacy घुसपैठ घोटालों पर भी एक सूक्ष्म रूप है। .

नॉरिस, जिसे LifeInvader के संस्थापक और सीईओ के रूप में श्रेय दिया जाता है, पहली बार “GTA 5” में दिखाई दिए। character के घुंघराले बाल, भयानक जिज्ञासु आँखें पर एक नज़र, और यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट हो जाता है कि character जुकरबर्ग की एक भद्दी प्रतिकृति है।

gta 6

“GTA 5” के अनुसार नॉरिस ने अपने माता-पिता के पूल हाउस में LifeInvader का निर्माण किया और बाद में निजी कंपनियों और सरकारी एजेंसियों को एक अरब से अधिक users की जानकारी बेचकर भारी कमाई की। अपने वास्तविक जीवन की प्रेरणा के लिए, जुकरबर्ग के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हार्वर्ड विश्वविद्यालय में अपने छात्रावास के कमरे में फेसबुक का एक प्रारंभिक version बनाया था और पहले स्थान पर कैम्ब्रिज एनालिटिका जैसे बड़े पैमाने पर privacy घोटाले की अनुमति देने के लिए privacy advocates द्वारा ग्रिल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *