Whatapp In Gta 6

Whatsapp अब तक दुनिया में सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप है, और इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आने वाले गेम “ग्GTA 6” whatsapp मैसेजिंग सिस्टम प्लेटफॉर्म पर आधारित प्रतीत होता है। 18 सितंबर, 2022 को GTA फोरम पर लीक हुए 90 वीडियो में से कुछ में विवरण दिखाई देता है – एक leak जिसमें गेम के दो मुख्य पात्रों, युद्ध प्रणाली में सुधार, adjustable car elements, एक नई inventory, और यहां तक कि जिस शहर में गेम सेट किया गया है विवरण दिखाई देता है

यह स्पष्ट नहीं है कि यह लीक की सीमा है, क्योंकि इसे पोस्ट करने वाले व्यक्ति – जिसने “टीपोटबेरहैकर” हैंडल का उपयोग किया था – ने अपने पोस्ट में कहा कि भविष्य में अतिरिक्त जानकारी जारी की जा सकती है। यह वीडियो गेम के इतिहास की सबसे बड़ी लीक में से एक है।

GTA 6 Characters मूल रूप से WhatsApp का उपयोग कर रहे हैं

एक वीडियो एक स्ट्रिप क्लब में एक character दिखाता है, और यह वही वीडियो है जहां हम characters को “व्हाट्सअप!” नामक इन-गेम messaging प्लेटफॉर्म का उपयोग करके एक-दूसरे को संदेश भेजते हुए देखते हैं। खेल में इस्तेमाल किए गए नाम को देखना वास्तव में असामान्य नहीं है, क्योंकि रॉकस्टार उन चीजों की पैरोडी बनाने के लिए जाना जाता है जो न केवल Real life में मौजूद हैं, बल्कि संस्कृति में भी व्याप्त हैं।

Messaging system खिलाड़ी की स्क्रीन righ side एक फ़ीड के रूप में प्रकट होती है; अलर्ट screen पर पॉप अप होते हैं जो खिलाड़ियों को एक संदेश प्राप्त होने पर सूचित करते हैं, साथ ही हम एक group चैट में characters के बीच नए कनेक्शन के उदाहरण देखते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि गेम में इस मैसेजिंग सिस्टम का किस हद तक उपयोग किया जा सकता है, लेकिन दर्जनों लीक डेवलपर क्लिप में से यह एक मजेदार info है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *