iphone 14

Apple का सितंबर का लॉन्च इवेंट बिना किसी रोक-टोक के चला गया, iPhone 14 की लॉन्च प्रक्रिया बिल्कुल वैसी नहीं चल रही है जैसी Apple ने कल्पना की थी। आईफोन 14 के उपभोक्ताओं के हाथों में पहुंचने से पहले ही समस्याएं शुरू हो गईं, कुछ आईफोन एक अजीबोगरीब एक्टिवेशन बग से पीड़ित थे। कुछ फोन तो ऐक्टवैशन प्रक्रिया तक नहीं पूरी कर पाए । शुक्र है, Apple के नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट ने इस समस्या को काफी हद तक ठीक कर दिया है।

बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं ने अपने iPhones पर हाथ रखने के साथ, उसमे एक नया बग दिखाई दिया है । लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप – जिनमें स्नैपचैट, टिकटॉक और इंस्टाग्राम शामिल हैं – उनको iPhone 14 pro पर नए कैमरा सेटअप के साथ काम करने में परेशानी हो रही है। इन ऐप्स का उपयोग करके तस्वीरें लेने के लिए कैमरे का उपयोग करने में असमर्थ होने के अलावा, उपयोगकर्ताओं ने यह भी बताया है कि इस समस्या के परिणामस्वरूप कैमरा अनियंत्रित रूप से हिलने लगा है और यहां तक कि तेज आवाज भी कर रहा है।

जैसा कि ऊपर दिए गए वीडियो से स्पष्ट है, ये ऐप कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखे iOS मोटर्स को ओवरड्राइव में जाने और अनियंत्रित रूप से हिलाने का कारण बन रहे हैं। कैमरा शेक के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने वाले लोगों की बड़ी संख्या को देखते हुए, ऐसा लगता है कि यह व्यापक भी है – हालांकि इस स्तर पर यह स्पष्ट नहीं है कि इस समस्या से कितने लोग संभावित रूप से प्रभावित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *